Wednesday, April 10, 2019

Best Good Morning Shayari

Best Good Morning Shayari







दिल ने कहा कोई याद कर रहा है, मैंने सोचा दिल मज़ाक कर रहा है, फिर आईं हिचकी मैंने सोचा,अपना ही कोई मैसेज का इंतज़ार कर रहा है।


खुशबू बन कर मेरी सांसो में रहना, लहू बन कर मेरी रग रग में बहना, दोस्त होते हैं रिश्तों का अनमोल गहना, इसलिये हर रोज़ सुबह हम से Good Morning कहना।


पलके झुका कर सलाम करते हैं, हम तह दिल से आपके लिए दुआ करते हैं, कुबूल हो तो बस मुस्कुरा देना, हम ये प्यारा सा दिन आपके नाम करते हैं।




पलके झुका कर सलाम करते हैं, हम तह दिल से आपके लिए दुआ करते हैं, कुबूल हो तो बस मुस्कुरा देना, हम ये प्यारा सा दिन आपके नाम करते हैं


तेरी हर सुबह इतनी सुहानी हो,
दुखो की सारी बातें पुरानी हो,
तेरे चेहरे पर इतनी मुस्कान हो,
तेरी मुस्कान की दीवानी ये दुनिया सारी हो।


ख़्वावों की दुनियां से अब लौट चलो,
हो गई खूबसूरत सी सुबह अब उठ जाओ,
चाँद तारों की रोशनी को अब बिदा करके,
इस दिन की खुशियों में डूब चलो। 


ऐ सुबह तू जब भी आती है,
कितने चेहरे खिलाती है,
कितने आँगन महकाती है,
और मेरी आवाज सबको गुड मॉर्निंग कह जाती है

अपने कदम कभी पीछे न बढ़ाइए, 
आपको किनारा ज़रूर मिलेगा।
इन काली रातों के अंधेरे से लड़तें जाइये, 
आपको एक नया सवेरा ज़रूर मिलेगा।



No comments:

Post a Comment